Saturday 2 July 2016

Modern College Version Of Movie Ghatak

क़ातिया-
काशीनाथ....
मुझे खुशि हुई तेरा result देख कर
तुजे भी ख़ुशी होगी ये जान कर
की आज से तुम मेरे collage में पढ़ोगे !

काशिनाथ-
मुझे तेरे collage में पढ़ने का सोक नही
मुझे जो 12v में HP का लेपटोप और छात्रवती मिली
उसे बेच कर में किसी दूसरे collage में एडमिसन लूंगा !

क़ातिया-
सड़े गले collage में एडमिसन लेने से अच्छा हे तुम मेरे collage पढ़ो एक होनहार बालक की तरहा !

काशिनाथ-
तू चाहता हे में तेरे collage में पढ़ु तू कहे तो याद करू तू कहे तो homework करू तू कहे तो खेलु !

क़ातिया-
तो क्या हुआ मेरे collage में पढ़ोगे तो नाम होगा तुम्हारा अच्छी नोकरी मिलेगी BV बच्चे खुस रहेंगे तुम्हारे !

काशिनाथ-
तेरे कॉलेज में आकर होनहार बालक भी ड़पोळचंद बन जाता हे कतीया मुझे किसी के collage में एडमिसन लेने की जरूरत नही !

काशिनाथ।।।।।।।।।।।।।👉👋�👋�👋�
क़ातिया।।।।।।
💪�💪�💪�💪�💪�💪�

इसको किसी भी तरहा अपने collage में लाना पड़ेगा....
😂😂😂😂
✍�✍�✍✍�✍�✍

No comments:

Post a Comment